Bhagwan ram ka love letter marwari me

जवान लड़की के दूध में क्या होता है

Log keh rahe the ki koi chutiya

Response of girl after sex

राम ने सीता को मारवाड़ी  में  SMS किया :-
प्यारी सीतुडी,
कॅाईं हाल है,
मैं अठे मस्त हूँ और तू भी चोखी होसी,
लक्ष्मणयों थाने घनो याद करें है,
तू टेनसन मती ले,
मैं थान्ने जल्दी ही रावन के अठे सु ले जाऊला,
मैंने BSNL की सिम लियो हूँ और रावन को नम्बर फ्री करा लियो हैं,
रावन को तो मैं घनी सुनाई,
वो ओ बोल फोन काट दियो कि बैटरी लो हो गिइ हैं,
मैं थाने चाइनिज फोन, दो सिम आलो, 30 दिन बैटरी बेकअप, 2 GB मेमोरी में गाना भर हनुमानये के साथ भेज रियो हूँ,
अब आपा रात में बाता करसया,
लक्ष्मणयों टोपअप लेवन गयो है,
विभिसन ने में। फेसबुक पर जोड  लियो हूँ,
लंका में काई हो रियो है, वो सब अपडेट कर देवे,
चल बाद में। बात करसया,
बाई लव यू,
थारों रामूडो......

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP